Sponsor

recent posts

▷ हैप्पी बर्थडे गॉडडॉटर +70 मैसेजेस और इमेजेस विथ इमेजेस

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

। एक देवी के लिए जन्मदिन संदेश



बधाई हो देवी। आपका जन्मदिन बहुत अच्छा हो और इस साल की शुरुआत आप अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो। याद रखें कि मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं हमेशा आपका ख्याल रखूंगा।

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मेरी पसंदीदा देवी को जन्मदिन की बधाई। जन्मदिन मुबारक हो और आपकी सबसे कीमती इच्छाएं पूरी हों।
हर साल जो बीतता है वह मेरे लिए गर्व का एक स्रोत है क्योंकि प्रत्येक जन्मदिन के साथ आप जश्न मनाते हैं, आप एक महान महिला बन जाते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
मेरी प्रिय पोती के लिए एक चुंबन और हज़ार हग। यह जन्मदिन अविस्मरणीय हो सकता है और आपका सबसे अच्छा उपहार आपके आस-पास के लोगों का प्यार हो सकता है।
आपको मेरी शुभकामनाएं, देवी। याद रखें कि मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं आपको हमेशा ध्यान में रखता हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
हो सकता है कि यह जन्मदिन खुशी से भरा हो और सपने पूरे हों। मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। जन्मदिन मुबारक हो देवी।

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मैं आपको अपनी खुशी की शुभकामनाएं, मेरी शुभकामनाएं, मेरे गले और मेरे चुंबन भेजना चाहता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं दें और इस दिन को सबसे अच्छे के रूप में मनाएं।
आज आप जिस सपने को पूरा करते हैं, उसे पूरा करने का सपना पूरा करें। आज मेरी देवी को बधाई, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।
अपना जीवन वैसे जियो जैसे आप इसे जीना चाहते हैं। जब आप अपने सपनों को पूरा करने की बात करते हैं तो आपको कुछ भी नहीं करने देना चाहिए और यह दिन आपके लिए साल का सबसे अच्छा दिन होगा। जन्मदिन मुबारक हो!
भगवान आप पर अपना सारा आशीर्वाद डालें और हो सकता है कि वह आपको जीवन के कई और साल दे रहा हो। जन्मदिन मुबारक हो!
आप इस दिन पैदा हुए थे और तब से मैं आपको अपनी बेटी के रूप में देखता हूं। आप जानते हैं कि आप हमेशा मुझ पर भरोसा कर सकते हैं और मैं इस दिन को मनाने के लिए सबसे ज्यादा खुश हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
मुझे आशा है कि प्रत्येक वर्ष जब आप मिलते हैं, तो आप एक और लक्ष्य पूरा करते हैं और जानते हैं कि मैं हमेशा आपका समर्थन करने के लिए वहां रहूंगा। जन्मदिन मुबारक हो, छोटी बेटी, कभी भी मुस्कुराना बंद न करें।
आप जानते हैं कि मैं आपको अपनी बेटी मानता हूं और मैं हमेशा आपकी चिंता करूंगा। मैं आपको जन्मदिन और अविस्मरणीय पार्टी की शुभकामनाएं देता हूं।
हर किसी को जीवन के दूसरे वर्ष का जश्न मनाने का विशेषाधिकार नहीं है। मैं इस वर्ष में आपको शुभकामनाएं देता हूं कि आप इसे शुरू करें और इसका आनंद लें जैसे कि यह अंतिम था। जन्मदिन मुबारक हो!
मेरे दिल के नीचे से, जन्मदिन मुबारक देवी। हो सकता है कि आप कई साल पुराने हो जाएं और आपके दिल में केवल प्यार और शांति बढ़े। आई लव यू
आज आपके द्वारा मांगी गई इच्छाएं बहुत जल्द पूरी हो सकती हैं। यदि आप गिरते हैं, तो आप जानते हैं कि कैसे उठना है और यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि मैं हमेशा आपकी तरफ रहूंगा। जन्मदिन मुबारक हो देवी!

At देवी बेटियों को जन्मदिन की बधाई


मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

कि जब आप प्रत्येक मोमबत्ती को उड़ाते हैं तो आप एक इच्छा बनाते हैं और ये आपके जीवन भर पूरी होती हैं। आपके दिन की बधाई, आपके लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ।
मैं आपको हमेशा अपने फैसले में अपना सर्वश्रेष्ठ सलाह और अपना समर्थन देता रहूंगा। अपने सपनों के लिए लड़ने से डरो मत, मुझे पता है कि आप हमेशा उन्हें हासिल करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो!
प्रिय देवी, आपके जन्मदिन के दिन मैं चाहता हूं कि आप ताजी हवा की सांस के रूप में मेरी बधाई प्राप्त करें, और यह कि आप उसे एक बड़े गले और एक बड़े चुंबन के साथ प्राप्त करें। जन्मदिन मुबारक हो!
आप उस महान भ्रम की कल्पना नहीं कर सकते हैं जिसने मुझे देखा है कि आप इस दुनिया में आते हैं। बाद में, यह भ्रम कई गुना बढ़ गया जब आपके माता-पिता ने मुझे आपके गॉडफादर का नाम दिया। देवी, आपके जन्मदिन के लिए मैं आपको पूरे दिल से शुभकामना देना चाहता हूं, कि आप इन शब्दों के माध्यम से दुनिया की सभी खुशियां प्राप्त करें। बधाई!
इतने आनंद के साथ मैं तुम्हें देखने आया हूं क्योंकि हर साल तुम मेरे दिल के लिए खुशी का कारण हो। बहुत कम उम्र से मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया था और आज तुम एक जवान लड़की हो जिसे मैं हर रात भगवान की रक्षा के लिए कहता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बेटी!

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
आप इस दुनिया की सबसे प्यारी लड़की हैं और कभी-कभी मेरी इच्छा है कि आप कभी बड़े न हों। लेकिन हर साल आप पहले से तैयार हो जाते हैं और मैं केवल ईश्वर से आपको स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद देने के लिए प्रार्थना करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्यारी देवी!
आज के दिन के रूप में विशेष रूप से मैं अपनी सारी शक्ति के साथ कामना करता हूं कि आपके सपने हकीकत बनें। मैं आपको यह भी याद दिलाना चाहता हूं कि आपके द्वारा लिए गए हर फैसले में मैं आपके साथ रहूंगा। एक बहुत मजबूत चुंबन। जन्मदिन मुबारक हो देवी!
देवी, मुझे आशा है कि आपकी आँखें देखती हैं कि आपकी सभी इच्छाएँ कैसे पूरी होती हैं। जब आप आज रात मोमबत्तियाँ उड़ाते हैं, तो आपका दिल आपको वह सब कुछ दिखाएगा जो आपका इंतजार करता है। मैं हमेशा आपका समर्थन करने के करीब रहूंगा। मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ देवी। जन्मदिन मुबारक हो!
प्रिय देवी, मुझे यकीन है कि यह जन्मदिन सभी के लिए बहुत खास है, इसका मतलब है। लेकिन याद रखें कि सबसे अच्छा उपहार आपके आस-पास के सभी लोगों के प्यार को महसूस करना है। बधाई!
बधाई हो, छोटी बेटी। सबसे अच्छा जन्मदिन हो और हमेशा अपने जीवन में वह सब कुछ प्राप्त करें जो आप चाहते हैं। यह मत भूलो कि मैं आपके लिए बहुत स्नेह महसूस करता हूं और मुझे उस पर भरोसा करता हूं जिसकी आपको आवश्यकता है
मैं अपनी पसंदीदा पोती को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं और आपकी सभी वांछित इच्छाएं पूरी हों
मुझे आपके जन्मदिन के जश्न में हर साल आपका साथ देने में खुशी हो रही है क्योंकि मैं आपको एक बहुत युवा और उत्कृष्ट व्यक्ति बनते हुए देखने का एक वफादार गवाह हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
केवल कुछ साल पहले आप मेरे दिल की सबसे खास लड़की थीं। अब आप एक महिला बन गई हैं। लेकिन याद रखें कि आपका प्रायोजक हमेशा आपके साथ रहेगा। जन्मदिन मुबारक हो!
प्रिय देवी, मुझे उम्मीद है कि आपका जन्मदिन कई कारणों से अविस्मरणीय होगा: क्योंकि हम सब आपकी तरफ से हैं, क्योंकि आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने जा रही हैं, और विशेष रूप से प्यार के कारण हम आपको देते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
मेरी प्रिय पोती के लिए एक बड़ा चुंबन और एक बड़ा आलिंगन। हो सकता है कि आपके जन्मदिन का यह दिन अमिट हो और हमेशा अपने सभी परिवार के स्नेह से घिरे रहें जो आपसे प्यार करता है

D मेरी पोती को जन्मदिन की बधाई


मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

आपके लिए मेरा सबसे अच्छा इरादा, देवी। आप जानते हैं कि मैं आपसे प्यार करता हूँ जैसे कि आप मेरी बेटी थीं और आपको जो भी चाहिए, मैं आपकी मदद करने के लिए हमेशा वहाँ रहूँगा। जन्मदिन मुबारक हो!
इस दिन आपको अपने परिवार और दोस्तों से कई आश्चर्य और शुभकामनाएं मिलती हैं। मैं हमेशा तुम्हारे जीवन में सर्वश्रेष्ठ चाहता हूँ। मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। मेरे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ
अपने जन्मदिन पर अपनी पसंदीदा पोती के लिए, मैं उसे एक बड़ा हग, एक चुंबन, और मेरी शुभकामनाएं भेजना चाहता हूं। इसके अलावा, याद रखें कि आपका गॉडफादर हमेशा उसके साथ उसे प्यार और स्नेह देने के लिए रहेगा। बधाई!
अपने जन्मदिन पर, हमेशा ध्यान रखें कि मेरे गले और चुंबन में केवल एक प्राप्तकर्ता है: मेरी पसंदीदा देवी। मैं आपके सभी सपनों और भ्रम को जल्द से जल्द पूरा करना चाहता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
जब आप अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं, जब आप अपनी सभी चुनौतियों को प्राप्त करते हैं, जब आप अपनी सभी इच्छाओं को पूरा करते हैं, तो याद रखें कि आपके माता-पिता और मैं दोनों हमेशा आपकी क्षमताओं में विश्वास करते थे। आप एक अद्वितीय व्यक्ति हैं और हम सभी इसे जानते हैं, लेकिन आज आपका जन्मदिन है मैं आपको एक बड़ा चुंबन भेजना चाहता हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
आपके द्वारा उठाए गए प्रत्येक कदम में, आपके द्वारा देखी जाने वाली प्रत्येक बात में, आपके द्वारा दिए गए प्रत्येक मुस्कान में, आपके प्रत्येक शब्द के पीछे एक अद्भुत व्यक्ति होता है। प्रिय देवी, आज आपका जन्मदिन है। मैं आपको बहुत कुछ बताना चाहता हूं कि आपके परिवार का क्या मतलब है। जन्मदिन मुबारक हो!
जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत पोती, इस दिन आपकी सभी इच्छाएं पूरी होती हैं कि भाग्य आपके रास्ते पर आपका साथ देता है। मैं आशा करता हूं कि जिस सूरज ने आपको हमेशा रोशन किया है, वह हमेशा आपके गंतव्य पर बना रहेगा।


मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

मेरी देवी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मैं आपको अपने जन्मदिन के लिए शुभकामनाएं देता हूं और आपको इस महान शहर की छोटी राजकुमारी के रूप में छुपाता हूं। आप एक बहुत अच्छी और पढ़ी-लिखी लड़की हैं और मुझे उस खूबसूरत मुस्कान को देने के अलावा हर बार मैं आपको गले लगाना चाहता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बेटी!
सुंदर देवी, आज मैं आपको जन्मदिन की बधाई देने के लिए आया हूं और आपको बहुत खुशी की शुभकामनाएं देता हूं। मुझे यकीन है कि आप उन लोगों से घिरे एक अविश्वसनीय दिन बिताएंगे जिन्हें हम प्यार करते हैं क्योंकि आप एक आराध्य और दयालु युवा महिला हैं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी लड़की!
मिठास और स्नेह दो उपहार हैं जो आपके पास हैं इसलिए हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं। आपके जन्म के इस दिन मैं आपको अपने सभी प्यार के साथ बधाई देना चाहता था क्योंकि आप जैसा कोई व्यक्ति नहीं है।
मुझे आशा है कि आप मुझे हमेशा याद रखेंगे, यह खुशी आपको अपने घर में घेर लेती है, कि आप जो इच्छाएं पूरी कर चुके हैं, वे जल्द ही सपने देखना जारी रखती हैं। सपने देखने वालों का हमेशा शानदार भविष्य होता है।
आप मेरे दिल के एक टुकड़े पर कब्जा कर लेते हैं, जिस दिन से आप हमेशा के लिए पैदा हुए थे उस दिन से आप होंगे। यही कारण है कि तुम मेरी देवी हो, एक बंधन उभरा है जैसे ही तुम देखोगे कि यह सदा रहेगा।
जन्मदिन मुबारक हो देवी! मेरी शुभकामनाएं आपके लिए मेरे सबसे प्यारे सपने हैं। आपका जन्म आज ही के दिन हुआ था, हमारे घर में खुशियों की बाढ़ आ गई है।
मेरी शुभकामनाओं के लिए मेरा उपहार जो आप अपनी सबसे बड़ी इच्छाओं तक पहुंचते हैं। मुझे आशा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा कि आपके रास्ते पर केवल गुलाब हैं, बिना किसी कांटे या पत्थर के।
मुझे उम्मीद है कि आज का दिन आपके लिए बहुत ही खुशी का दिन है, जो आपके घर में खुशी, आशा और हंसी का राज है। जो सपने आप बहुत चाहते थे, मुझे उम्मीद है कि वे सच होंगे।
आप जानते हैं कि मैं आपको हमेशा याद करता हूं, कि आप मेरे दिल में हैं हर जगह मैं आपको अंदर ले जाता हूं। इस खास दिन पर ... मैं तुम्हें कैसे याद नहीं कर सकता!
हमेशा तुम जैसे हो वैसे ही रहो, कभी मत बदलो! क्योंकि आप जैसे लोग लाजिमी नहीं हैं। आपके दिल में अच्छा, रानी, ​​इसके लिए आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
दुनिया के सभी आशीर्वाद मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं, मैं आपको कई चुंबन भेजता हूं। यह मत भूलो कि तुम मेरी देवी हो, जो लिंक हमें हमेशा, अब और हमेशा के लिए एकजुट करेगी।
आपका जन्मदिन मेरे लिए है ... सबसे सुखद स्मृति क्योंकि एक विशेष जन्म का जन्म होता है, महिमा के इस दिन, आप।
अपने दिन, पल और जीवन का आनंद लें। मेरे प्यारे देवर, मेरे से गले लगो और चूमो। जन्मदिन मुबारक हो!
खुशी हमेशा आपके दिल को रोशन करती है, हो सकता है कि खुशी आपको हर दुख से दूर रखे और हमेशा प्यार करे। जन्मदिन मुबारक हो मेरी पोती! एक बड़ा हग।
▷ हैप्पी बर्थडे गॉडडॉटर +70 मैसेजेस और इमेजेस विथ इमेजेस ▷ हैप्पी बर्थडे गॉडडॉटर +70 मैसेजेस और इमेजेस विथ इमेजेस Reviewed by QuevedoWebs on April 07, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.