Sponsor

recent posts

+70 मेरे दादा के लिए जन्मदिन के वाक्यांश और संदेश

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

🎈 दादाजी के लिए जन्मदिन संदेश


मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

जब आप वर्षों तक दौड़ नहीं सकते, तो जोग करें; जब आप टहलना नहीं कर सकते, तो चलें; जब आप नहीं चल सकते, तो बेंत का उपयोग करें। लेकिन कभी रुकना नहीं चाहिए। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी!
हम मना रहे हैं कि आपके जैसे ही लोग भी हैं, दादाजी। हम आपको बहुत प्यार करते हैं दादाजी। खुशी के बहुत सारे !! '
एक दिल जो प्यार करता है वह हमेशा जवान रहेगा। मैं आपको प्यार और खुशी से भरा एक साल की शुभकामनाएं देता हूं। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी!
आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ दादाजी का जन्मदिन है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दादा।

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
आप हमेशा हर चीज के लिए सहमति देते हैं, आप हमें अपना सारा प्यार और प्यार देते हैं। इस सब के लिए और बहुत कुछ हम आपको बहुत दादा से प्यार करते हैं। हम सब आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
प्रिय दादा अगर मैं आपकी तरफ से होता तो मैं आपको एक बड़ा हग देता, उनमें से एक जो आपको बहुत पसंद है। मेरी शुभकामना है कि आपका जन्मदिन खुशियों और स्वास्थ्य से भरा हो।
आप सबसे प्यारी शख्सियत हैं जिन्हें मैं जानता हूं और मैं आपको दिल से प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी।
उम्र आपके दिमाग में है, पहचान दस्तावेज में नहीं; और तुम्हारा मन अभी भी बहुत छोटा है दादा। मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
आप पहले से ही उस उम्र में हैं कि केक की तुलना में अधिक मोमबत्तियां खर्च होती हैं, लेकिन दादा ने कितनी अच्छी तरह से किया। बहुत, बहुत-बहुत बधाई दादाजी को प्यारी।
मेरे दूसरे पिता की तरह होने के लिए, मेरी देखभाल करने के लिए, मुझे लाड़ प्यार और मुझे इतना प्यार देने के लिए ... धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी। आई लव यू
आप मेरे लिए एक और पिता की तरह हैं, इसलिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं और आपको बताता हूं कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। अपने जन्मदिन बट दादा का आनंद लें।
प्रिय दादा, हम आशा करते हैं कि आपके पास महान स्वास्थ्य के साथ एक वर्ष होगा और भगवान आपको जीवन के कई और वर्ष प्रदान कर सकते हैं। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी।
आप के रूप में अच्छे के रूप में एक दादा का पोता कितना भाग्यशाली है। तुम मेरा ख्याल रखना, तुम मुझे बहुत प्यार देते हो ... तुम्हारी तरफ से मैं खुश हूं। आई लव यू दादाजी। जन्मदिन मुबारक हो

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
आपके जानने वाला कोई नहीं है, आप दुनिया के सबसे अच्छे दादाजी हैं। मैं तुम्हें एक चुंबन और अपने दिन पर एक बड़ा गले लगाता हूं। हैप्पी बर्थडे अबू।
मैं किसी भी दादाजी को उतना प्यारा नहीं जानता जितना मेरा, दादाजी को रखना क्योंकि हम आपकी कंपनी को कई और जन्मदिनों का आनंद देना चाहते हैं।
मैं भगवान से आपको आशीर्वाद से भरने के लिए कहता हूं, और आपको कई और वर्षों तक युवा और सुंदर बनाए रखता हूं। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी।
इतने साल और मैं अभी भी आपको "युवा" और इतनी ऊर्जा, दादाजी के साथ देखता हूं। एक पोती से जो आपसे बहुत प्यार करती है: बधाई!

At मेरे दादाजी को जन्मदिन की बधाई


मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

आप कभी भी पुराने नहीं होते हैं कि कोई नया सपना और भ्रम न हो। मुझे उम्मीद है कि आपकी इच्छा पूरी हुई। जन्मदिन मुबारक हो दादाजी।
इतने साल, दादाजी। आपके सभी नाती-पोते आपके जैसे सुपर दादा का आनंद लेते रहना चाहते हैं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। भगवान आपको आज और हमेशा दादाजी का आशीर्वाद दे।
जब मैं बड़ा हो जाता हूं, तो मैं आपकी तरह बनना चाहता हूं, आपकी ऊर्जा और आपके जीने की इच्छा के साथ, इतने प्यार और आनंद के साथ कि आप अपने आसपास के सभी लोगों को देते हैं। इसलिए हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं, क्योंकि आप हमारे लिए सब कुछ देते हैं। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
निश्चित रूप से स्वर्ग में हर कोई मेरे दादाजी का जन्मदिन मनाता है, यहाँ पृथ्वी पर हम सभी आपको बहुत याद करते हैं और आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हैं।
दादाजी अपने जन्मदिन को एक साथ मनाने के लिए स्वर्ग से थोड़ी दूर भागते हैं। आप हमेशा मेरे विचारों और मेरे दिल में मौजूद हैं। आई लव यू जन्मदिन मुबारक हो

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मुझे आपके बारे में सब कुछ याद है दादाजी, आपका प्यार, आपके शब्द, आपका गुस्सा, आपकी मुस्कान, आपकी कोमलता ... और हां, अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाएं। भगवान तुम्हारा ख्याल रखते हैं और स्वर्ग में तुम्हारी रक्षा करते हैं।
जब आप मेरे दिल का एक छोटा टुकड़ा मर गए, तो दादा भी मर गए, लेकिन मुझे यह जानकर सुकून मिला कि अब आप प्रभु के बगल में शांति से आराम कर रहे हैं। हालाँकि आज आप अपने जन्मदिन के लिए पार्टी करना सुनिश्चित कर रहे हैं।
यह मत सोचिए कि क्योंकि आप अब हमारे साथ नहीं हैं इसलिए मैं आपके दादाजी का जन्मदिन भूल गया। आज हम आपके लिए और आपके प्यारे दादाजी स्मृति के लिए टोस्ट करेंगे।
मेरे दिमाग में आपकी याद हमेशा दादाजी मुस्कान के साथ होती है, आप एक ऐसे विशेष और अच्छे व्यक्ति थे कि आपने केवल मुझे याद करने के लिए खूबसूरत क्षणों को छोड़ दिया। आज मैं आपका जन्मदिन ऐसे मनाता हूं जैसे आपने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा।
ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैं इस बारे में नहीं सोचता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं और आपसे मुस्कुराने के लिए सक्षम होने के तरीके हैं, क्या यह दादाजी की नकल कर रहा है, मुझे पता है कि यह आपको अधिक शक्ति पर हंसाता है, या मजाकिया चेहरे बनाता है। मुझे अच्छा लगता है जब मैं घर आती हूं और खुली बाहों के साथ मेरा इंतजार करती हूं। आई लव यू, दादाजी। जन्मदिन मुबारक हो मेरे जीवन में होने के लिए धन्यवाद।

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
पूरे परिवार के लिए इस विशेष में, मैं बस आपको हमेशा मेरे लिए, दादाजी के लिए सब कुछ के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और आपको बताता हूं कि मैं आपको अपनी आत्मा और अपने दिल से प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो
मैं हर बार भगवान से विनती करता हूं, कृपया, मुझे आपके साथ, दादा के साथ एक हजार साल बिताने में सक्षम होने का आनंद दें। चूंकि मैं एक बच्चा था, इसलिए आपने मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई हैं, जो मुझे हर दिन मिलती हैं और जिनसे मैं सीखता रहता हूं। आई लव यू, दादाजी। आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे। शानदार जन्मदिन है।
जन्मदिन मुबारक हो, दादाजी। आप मेरे लिए पिता की तरह रहे हैं, और दोस्त के रूप में भी। इसलिए मैं आप पर बहुत भरोसा करता हूं, क्योंकि आपने मुझे कभी जज नहीं किया, लेकिन आपने मुझे हर दिन के बाद उठना सिखाया। इस दिन, मैं बस भगवान से आपकी देखभाल करने के लिए कहना चाहता हूं और यह कि जो साल मैं आपको देता हूं वह रेगिस्तान की रेत की तरह है।
एक महान खुशी की खान आपके साथ, दादाजी के साथ रह सकती है और हर दिन आपको देख सकती है। ईश्वर द्वारा आपकी ओर से एक और वर्ष मनाने के अवसर के कारण मेरी बहुत खुशी है। आई लव यू, दादाजी। बहुत खास दिन है।
जीवन में मेरा लक्ष्य तुम्हारे जैसा होना है, दादा। इसीलिए, चूंकि मैं एक बच्चा था, मैंने हमेशा आपकी नकल की और आपके उदाहरण का अनुसरण किया। जब मैं आपकी उम्र तक पहुंचता हूं, तो मैं एक दयालु, संपूर्ण व्यक्ति, हर चीज का सम्मान करना चाहता हूं, विशेष रूप से आपके खुद के विचारों, जैसे आप, दादा। आज मैं अपने मार्गदर्शक और अपने दोस्त होने के लिए श्रद्धांजलि देना चाहता हूं। आई लव यू जन्मदिन मुबारक हो

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मैं इस परिवार के मुखिया, जो अपने असीम ज्ञान और बिना शर्त प्यार के साथ हमेशा अपने साथ रखने में कामयाब रहे हैं, के लिए अपने कप को बढ़ाने के लिए। हमारी खुशी का कारण आप हैं। जन्मदिन मुबारक हो, दादाजी!
मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरे दिल का दादा। पूरे परिवार की शुभकामनाओं को भगवान ने सुना और आपकी मुस्कान में अनुवाद किया। इस साल मैं समय पर नहीं पहुंच पाऊंगा, इसलिए मैं आपका बहुत बड़ा हग कर रहा हूं। जब मैं पहुंचता हूं, तो मुझे भी आश्चर्य होता है कि मुझे पता है कि आप प्यार करेंगे। आपका दिन शुभ हो और मुस्कुराते हुए रुकें नहीं, दादाजी। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।

F मेरे दादाजी को जन्मदिन की बधाई


मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश

जन्मदिन मुबारक हो, दादाजी! जीवन के एक और वर्ष को अच्छे स्वास्थ्य में, अपने आस-पास के सभी लोगों के प्यार के साथ, लेकिन ईश्वर की कृपा से, मनाने में हमें बहुत खुशी होने वाली है।
मैं आपके लिए जो कुछ भी हमारे लिए किया है, उसके लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं दादा। आप जानते हैं कि मैं आपसे एक पिता की तरह प्यार करता हूं, क्योंकि आपने हमेशा उस प्यार की आपूर्ति की, जिसकी मुझे बहुत जरूरत थी। जन्मदिन मुबारक हो!
दादाजी, मोमबत्तियां उड़ाने का समय आ गया है, जो बहुत कम हैं क्योंकि आप अभी भी एक छोटे लड़के हैं। मन में आने वाली सभी इच्छाओं के लिए पूछें, क्योंकि डायसिटो उन्हें पूरा करने के लिए तैयार है।
मैं आपकी देखभाल करने के लिए हमेशा आपके लिए, दादाजी के पास रहूंगा, इसलिए आप जानते हैं कि मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं। विशेष रूप से आज कि आप जीवन के एक और वर्ष का जश्न मनाते हैं, उस खुशी का, जिसके साथ आप हम सभी को संक्रमित करते हैं।
मुझे खेद है कि मैं इस महत्वपूर्ण तारीख पर आपके साथ नहीं रह सकता, दादाजी। मुझे क्षमा करें, मैं समय पर नहीं पहुंच पाऊंगा। लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि जैसे ही मैं पहुंचूंगा, मैं आपको देखूंगा। और ... मेरे पास आपके लिए एक उपहार है!
दुनिया में सबसे सुंदर और अच्छे दादाजी को जन्मदिन मुबारक हो! मैं ईश्वर से विनती करता हूं कि आप की देखभाल करें और मुझे अपने प्यार और धैर्य का हमेशा के लिए आनंद लेने दें।
दोनों एक ही दिन जन्मदिन मनाते हैं, इसलिए मैं आपको जन्मदिन, दादा-दादी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। तुम जानते हो तुम मेरी आराधना हो। आज हम मस्ती करने वाले हैं, इसलिए तैयार हो जाओ।
हमने आपके लिए एक हजार और एक आश्चर्य तैयार किया है, दादाजी, क्योंकि हम चाहते हैं कि आप महसूस करें कि हम आपको कितना प्यार करते हैं और इस परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए आप कितने महत्वपूर्ण हैं।

मेरे दादाजी के लिए जन्मदिन के वाक्यांश
मुझे आपके साथ इस खास पल को साझा करने में खुशी हो रही है, दादाजी। मैं आपको दुनिया में सबसे अच्छा करने की इच्छा रखता हूं क्योंकि आप एक असाधारण व्यक्ति होने के लिए इसके लायक हैं।
प्रिय दादाजी, इन कुछ पंक्तियों में मैं आपको व्यक्त करना चाहता हूं कि आप मुझे कितना खुश करना चाहते हैं, इसके अलावा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। आप जीवन में मेरे मार्गदर्शक, मेरे आराम और मेरे बुद्धिमान सलाहकार होने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं।
मेरे किशोरावस्था के उन सभी मुश्किल क्षणों में मेरी तरफ से होने के लिए आपका धन्यवाद दादा जी। आज जन्मदिन मुबारक हो, और जीवन आपको धन से भर दे।
एक खास दादाजी के लिए, जिन्हें मैं अपना सारा प्यार और सम्मान देता हूं। और तुम्हारे जैसा कोई कभी नहीं होगा। आपको जन्मदिन मुबारक हो, और वे बहुत हो सकते हैं, लेकिन कई और।
मेरे लिए और यहां तक ​​कि एक बच्चे के रूप में फटकार के लिए आपने जो कुछ भी किया है, आज मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आप हमेशा मेरे लिए मेरे अस्तित्व का प्रकाश रहेंगे।
आपके लिए, दादाजी सबसे वफादार साथी होने के लिए प्रिय हैं और मुझे समझने दें कि वास्तव में क्या अच्छा है। मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।
जन्मदिन मुबारक हो, बूढ़े आदमी, एक महान समय है और अपने उपहारों का आनंद लें।
मैं आपके जैसे दादा, किसी पर भरोसा करने के लिए आभारी महसूस करता हूं, जो अनिश्चितता के मेरे क्षणों में मुझे निर्देश और मार्गदर्शन करना जानता है। मैं तुम्हें अपनी आत्मा से प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, दादाजी।
एक अच्छा समय है, दादाजी, इस दिन सभी द्वारा इंतजार किया जा रहा है, कि जो लोग आपसे प्यार करते हैं, उन्होंने एक बहुत ही विशेष उपहार तैयार किया है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरे दिल का बूढ़ा।
इतना कुछ जो आपने मुझे दिया है और इतनी बार आपने मुझे सलाह दी है, कि आप दुनिया की सभी अच्छी चीजों के लायक हैं, इसलिए अब, प्यारे दादा, मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।
दुनिया में सबसे प्यारे दादा को जन्मदिन की बधाई। जन्मदिन मुबारक हो और आपको कई, लेकिन कई उपहार मिले।
मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, दादाजी, आप जैसे भी हैं, हमेशा हमारे साथ रहने के लिए, मुझे अच्छे दिन के लिए और परिवार की हमेशा देखभाल करने के लिए आवश्यक सलाह देना कभी भी बंद न करें। जन्मदिन मुबारक हो, और निश्चित रूप से, कई अच्छे समय आते हैं।
अपने जन्मदिन के लिए, अपने पूरे दिल से मेरे खूबसूरत दादाजी के लिए। भगवान आपका भला करे और आपको जीवन के कई और साल दे। आई लव यू हमेशा के लिए दादाजी।
हर दिन मैं आपसे कुछ नया सीखता हूं और मैं कभी भी आपकी कहानियों को सुनते नहीं थकता। मुझे आपका पोता होने और आपकी ओर से बहुत खुशी हो रही है और मैं आपको बता सकता हूं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
मुझे आपसे सीखने में बहुत गर्व है, दादाजी। बचपन से ही मैंने आपको एक अच्छा इंसान बनने के लिए सबसे अच्छा मौका दिया, और हर दिन आपने मुझे जो सिखाया, उसे अमल में लाया। आई लव यू, दादाजी। अच्छा जन्मदिन है
मैं तुम्हें अपने सभी गले और मेरे चुंबन, दादाजी भेजें। मेरे पसंदीदा दादा होने के लिए धन्यवाद, मेरी देखभाल करने के लिए, क्योंकि आप केवल यह जानते हैं कि यह कैसे करना है, मुझे प्यार करने और गर्भ धारण करने के लिए। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ! आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और दीर्घायु।
मैं आपको एक सुंदर जन्मदिन, दादा को शुभकामनाएं देने के लिए लिख रहा हूं। मैं इसे मनाने के लिए समय पर पहुंचूंगा, इसलिए मेरी प्रतीक्षा करें, और तैयार हो जाएं, कि हम दुनिया पर विजय प्राप्त करने जा रहे हैं। मैं आपको नाश्ते से जगाने के लिए बहुत जल्दी पहुंचूंगा।

+70 मेरे दादा के लिए जन्मदिन के वाक्यांश और संदेश +70 मेरे दादा के लिए जन्मदिन के वाक्यांश और संदेश Reviewed by QuevedoWebs on April 07, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.