Sponsor

recent posts

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश +70 मजेदार और मजेदार

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

🎈 हास्यप्रद जन्मदिन संदेश

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

अब से आप एक और शिकन है! जन्मदिन मुबारक हो!
जन्मदिन मुबारक हो आप मेरे लिए इतने खास हैं, कि मुझे आपका जन्मदिन फेसबुक रिमाइंडर के बिना याद है।
दिनों और दिनों के बाद आप के लिए एक उपयुक्त उपहार की तलाश में, मैंने अंत में फैसला किया है कि जब आप चाहते हैं कि सब कुछ सच हो जाएगा जब आप इस ग्रीटिंग को पढ़ते हैं ... बधाई!
आज हम मनाते हैं कि आप एक साल बड़े हैं, लेकिन चिंता न करें कि आप बहुत बेहतर हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
आपके जन्मदिन के लिए मैं आपको कुछ मीठा, मीठा और मनमोहक देना चाहता था ... लेकिन मेलमैन ने मुझे लिफाफे से बाहर कर दिया ... जन्मदिन मुबारक हो!
मजेदार जन्मदिन वाक्यांश
यदि आप एक नज़र में नहीं पढ़ सकते हैं कि यह पत्र क्या कहता है, तो अपने आप को जटिल न करें, आपकी उम्र में विवरण महत्वपूर्ण नहीं हैं। जन्मदिन मुबारक हो !!
आज जब आप सब कुछ के लिए मुस्कुराते हैं, तो यह सुनें ... चिंता न करें, जब पुराने साल गुजर जाते हैं, तो यह एक अमूल्य प्राचीनता बन जाती है ... हाहा हैप्पी बर्थडे!
जन्मदिन मुबारक हो! आपके पास एक अद्भुत जीवन, एक अपराजेय उपस्थिति और एक लोहे का स्वास्थ्य है। एक साधारण उपहार कैसे इस सब के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकता है?
एक और वर्ष, एक वर्ष कम; महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसका आनंद लें। बधाई!
चलो अब एक दूसरे को गले लगाते हैं, इससे पहले कि आप महसूस करें कि कोई उपहार नहीं है। जन्मदिन मुबारक हो!
आपके लिए मेरी एकजुटता के साथ कि आप जानते हैं कि खुशी से कैसे उम्र बितानी है ... मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं!
अगर मैं आपको इस साल कुछ नहीं देता हूं, तो नाराज न हों, मैं अगले एक के लिए बचत कर रहा हूं।
आपको छिपाना नहीं है, आपके पास केवल एक वर्ष है। जन्मदिन मुबारक हो!
आपकी दोस्ती मेरे लिए इतनी महत्वपूर्ण है कि मैं इसे आपके साथ एक हज़ार साल साझा करना चाहूँगा ... आपके दिन की बधाई!
आप कई, लेकिन कई और वर्षों से मिल सकते हैं, और चिंता न करें कि प्राचीन वस्तुओं का अधिक मूल्य है।
मजेदार जन्मदिन वाक्यांश
आपके जन्मदिन जैसे विशेष दिनों के लिए, मैं अपने सारे अतीत को याद करके याद करता हूं, मैं उन यादों की भी तस्वीर बनाता हूं, और खुशी हंसी से आती है, क्योंकि मैं देखता हूं कि आप बिल्कुल भी नहीं बदले हैं, आप हमेशा की तरह बदसूरत रहते हैं।

🎉 कॉमिक जन्मदिन की बधाई

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

आज आपका जन्मदिन है और मैं आपको बधाई देना चाहता हूं और यदि आपके पास एक पार्टी है तो आपको मुझे आमंत्रित करना होगा।
अपने दांतों के रहने के दौरान जितना चाहें उतना हंसें और मुस्कुराएं। जन्मदिन मुबारक हो!
जन्मदिन मुबारक हो! मज़े करो तुम सब चाहते हो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, तुम एक कमजोर उम्र में हो।
अपने जन्मदिन पर मज़े करो, क्योंकि आप फिर कभी इतने युवा नहीं होंगे। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि आप कभी इतने बूढ़े नहीं हुए हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
आप मान सकते हैं कि इस दिन का क्या मतलब है, आप आकलन कर सकते हैं कि आप फिर से बड़े होने के लिए कितने भाग्यशाली हैं, या नहीं, लेकिन इन सबसे ऊपर आपको अपने सुंदर दांतों और मुस्कान को महत्व देना चाहिए, क्योंकि आप नहीं जानते कि यह आपके साथ कितनी देर तक रहेगा।
उस उम्र में आपका स्वागत है जब आप अपनी उम्र भूल जाते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
वर्षों को चालू करना इतना बुरा नहीं है, इसे इतनी बुरी तरह से न लें, यह सोचें कि यह अगले साल से बेहतर है, जब आप एक और होंगे और आप एक पुराने वर्ष होंगे।
मुझे आपके जन्मदिन के बारे में सोचते हुए 364 दिन हो गए हैं कि आपको क्या उपहार देना है, लेकिन हर दिन मैंने इसके बारे में सोचा, मैंने इसे करना बंद कर दिया, क्योंकि मुझे याद था कि मैं सालों से आपके उपहार का इंतजार कर रहा हूं, इसलिए खुश रहने की उम्मीद करें कि आप कंपनी के साथ नहीं होंगे मेरे उपहार के
हनी, मुझे पता है कि आपके जन्मदिन के लिए आप एक अच्छा घर का खाना पसंद करेंगे। मैंने पहले ही तुम्हारी माँ को बुलाया है! उसने मुझे बताया कि बुधवार पूरी तरह से आ जाएगा। जन्मदिन मुबारक हो!
कई के लिए बधाई। आप अच्छी शराब की तरह हैं ... पुराने, बेहतर
आपके पास पहले से ही एक और शिकन है! जन्मदिन मुबारक हो!
आपके नए चैनल को बधाई! जन्मदिन मुबारक हो!
किसी विशेष के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अब मेरे को पूरी तरह से भूलने का मुफ्त तरीका है।
मैं आप सभी को जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करता हूं कि मेरे पास जीवन का एक नया साल है और आनंद लेने के लिए कम है।
आप सभी मेरे जन्मदिन की पार्टी में सौहार्दपूर्वक आमंत्रित हैं। ड्रेस कोड: पीने और खाने के लिए कुछ।
सौभाग्य से, वे हर दिन अपना जन्मदिन मना रहे हैं, इसलिए आपको बड़ा समय मनाना होगा, मैं आपको अपने जन्मदिन पर आमंत्रित करता हूं।
एक और वर्ष, एक वर्ष कम: महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसका आनंद लेते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!

To जन्मदिन की शुभकामनाएं हंसते हुए

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

आयु केवल महत्वपूर्ण है यदि आप एक पनीर या शराब हैं, हम दोनों उन्हें मेरे जन्मदिन की पार्टी में स्वाद लेंगे, जिसमें आप आमंत्रित हैं।
आज की तरह एक दिन, आपकी माँ, "एक इलेक्ट्रिक कंपनी के साथ सहयोग करते हुए," जन्म दिया! हाँ, उसने अच्छा काम किया है! वैसे, उसे, एंडेसा, यूनीन फेनोसा या इबरड्रोला को किसने काम पर रखा था?
मुझे पता है कि आप मुझसे पहले वर्षों के बारे में परेशान हैं। फिर भी, बधाई!
इस वर्ष मैं आपको एक शानदार और मूल उपहार के साथ आश्चर्यचकित करना चाहूंगा, लेकिन यह बहुत संभावना है कि आप मेरी प्रतिभा की सराहना नहीं करेंगे। इसलिए, आपको क्लासिक और पारंपरिक के लिए व्यवस्थित करना होगा ... जन्मदिन मुबारक हो!
जन्मदिन मुबारक हो दिल में युवा होना एक मुद्दा है ...
जब आप वर्षों तक दौड़ नहीं सकते, तो जोग करें; जब आप टहलना नहीं कर सकते, तो चलें; जब आप नहीं चल सकते, तो बेंत का उपयोग करें। लेकिन बंद मत करो! जन्मदिन मुबारक हो
अपने जन्मदिन पर मज़े करो, क्योंकि आप फिर कभी इतने युवा नहीं होंगे। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि आप कभी इतने बूढ़े नहीं हुए हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
साल boogers की तरह हैं, जितना अधिक आप इसे साँस लेने में कठिन है! जन्मदिन मुबारक हो!
क्या आपको लगता है कि बड़ी होना एक मज़ेदार बात है? आपको आईने में देखने का इंतजार करें ताकि आप हंस सकें। जन्मदिन मुबारक हो!
आज फेसबुक या व्हाट्सएप पर आपके लिए सैकड़ों जन्मदिन के संदेश आएंगे, वे सभी मजाकिया, सुंदर, मूल, मजाकिया होंगे, यहां तक ​​कि ऐसे संदेश भी होंगे जो आपको उत्साहित करेंगे, यह केवल जानकारीपूर्ण होगा।
सौभाग्य से, फेसबुक मुझे हर साल आपके जन्मदिन के इस दिन की याद दिलाता है, और सौभाग्य से मुझे जन्मदिन की बधाई लिखने से बचाने के लिए इमोजी हैं, यदि नहीं, तो आज के दिनों की तरह आपको पता नहीं होगा कि मैं मौजूद हूं।
मुझे नहीं पता कि आपको बधाई देना है या अपनी संवेदना देना है, क्योंकि सालों ने आपका बहुत बुरा हाल किया है, मैं आशा करता हूं कि आपका दिन मंगलमय हो, इस उम्र के साथ, अपने जोड़ों से सावधान रहना याद रखें। जन्मदिन मुबारक हो
आपातकाल के मामलों को छोड़कर कभी भी अपनी उम्र के बारे में झूठ न बोलें, जैसे कि उदाहरण के लिए जब कोई आपसे आपकी उम्र के बारे में पूछता है। जन्मदिन मुबारक हो!
तुम मुझे क्या बताना चाहते हो ...? हिम्मत रखो! अगला साल और खराब होगा !!! एक तरफ मजाक, बधाई!
आज एक महत्वपूर्ण दिन है कि आप बहुत सी चीजों को महत्व दे सकते हैं, जैसे कि आपकी यादें और अनुभव, जो बड़ी होने के कारण आपको कई महिलाओं के लिए एक दिलचस्प आदमी बनाती है, लेकिन आपको अपने मूल डेन्चर को अधिक महत्व देना चाहिए, और इसे दिखाने के लिए बहुत मुस्कुराना चाहिए, क्योंकि आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि क्यों कब तक साथ देंगे।
प्रत्येक बड़े व्यक्ति के भीतर एक छोटा व्यक्ति होता है, जो सोचता है: क्या हुआ है?
उम्र एक ऐसी चीज है जो तब तक मायने नहीं रखती, जब तक कि आप पनीर न हों।

Phrases मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

मजेदार जन्मदिन वाक्यांश

एक और वर्ष, एक वर्ष कम: महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसका आनंद लेते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
अगर मैं आपको इस साल कुछ नहीं देता हूं, तो नाराज न हों, मैं अगले एक के लिए बचत कर रहा हूं। जन्मदिन मुबारक हो!
आप 40 वर्ष के नहीं हैं, आप 22 वर्ष के अनुभव के साथ 18 वर्ष के हैं।
बधाई! वे अब आपकी आईडी को कहीं भी दर्ज करने के लिए नहीं कहेंगे।
आपके जन्मदिन के लिए, मैं आपको कुछ ऐसा देना चाहता था जो मज़ेदार और प्यारा था, लेकिन फिर मुझे याद आया कि आप पहले से ही अपने जीवन में मेरे पास थे। जन्मदिन मुबारक हो!
वायलिन वादक जितना पुराना होता है, मधुरता उतनी ही अधिक होती है। वायलिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं।
मैं आपको आपके जन्मदिन के लिए कुछ शानदार देने जा रहा था, लेकिन संदेशवाहक ने मुझे मेलबॉक्स से बाहर भेज दिया। जन्मदिन मुबारक हो आई लव यू
मजेदार जन्मदिन वाक्यांश +70 मजेदार और मजेदार मजेदार जन्मदिन वाक्यांश +70 मजेदार और मजेदार Reviewed by QuevedoWebs on April 09, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.