Sponsor

recent posts

जन्मदिन की बधाईयां +70 संदेश और बधाई

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

At मेरे प्यार के लिए जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें



हम एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम छोटे थे, कुछ समय के लिए हम अलग हो गए थे क्योंकि तब तक हमें नहीं पता था कि जो भाग्य हमें साथ लाया था वह हमारे सामने था। आज मैं आपकी ओर से आपके जीवन का प्यार होने पर गर्व और खुशी का जश्न मना रहा हूं। जन्मदिन मुबारक हो
मैं आपके जन्मदिन की कामना करता हूं कि आप एक बार फिर से उन सभी कारणों के लिए धन्यवाद करते हैं जिनके लिए आप धन्य महसूस कर रहे हैं और इस जीवन को पूरा करने में खुशी महसूस कर रहे हैं, हर किसी को हम खुश जानते हैं और मैं आपके लिए शुभकामनाएं देता हूं।
आज का दिन एक ऐसा सितारा था, जो पूरे आकाश में सबसे चमकीला था, वह तारा जिसे हर आदमी अपने आकाश में रखना चाहेगा। और मैं तुम्हें मेरे लिए सबसे भाग्यशाली हूँ!
आज का दिन औरों की तरह हो सकता है, लेकिन यह एक छोटा सा विवरण है: यह दुनिया के सबसे खास व्यक्ति का जन्मदिन है, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं। एक बड़ा बधाई हो!
जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

फूल अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं ... लेकिन कुछ अपवाद हैं जो नियम की पुष्टि करते हैं, जैसे कि आप!
समय आपको बढ़ता है और हर दिन आपको और अधिक सुंदर बनाने के लिए मॉडलिंग करता है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार!
मेरा दिल इस सोच में आनंद से व्याकुल है कि आपके जन्मदिन ने न केवल आपके जीवन को चिह्नित किया है, बल्कि कई और कई वर्षों तक आज के दिनों के साथ मेरा नाम भी चिन्हित करें। बधाई हो, मेरा प्यार और हम इस तरह से एक साथ सैकड़ों दिन बिता सकते हैं!
जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें


मैं चाहूंगा कि ये शब्द जीवंत हो जाएं और धीरे-धीरे आप को दुलारने के लिए अपने तकिए को ऊपर ले जाएं और एक चुंबन के साथ आपको मीठे रूप से जगाएं, इसलिए यह शानदार दिन आपको बहुत खास लगने लगेगा। तुम्हें पता नहीं है कि तुम हमेशा मेरे लिए हो!
आज एक महान दिन है क्योंकि उस व्यक्ति का जन्म जिसने मेरा जीवन बदल दिया है, मनाया जाता है। बधाई! और जीवन आपको वो सब कुछ दे सकता है जो मैं आपको देना चाहूंगा ...
आपके लिए समय नहीं चलता है, यह अधिक है, हर दिन सुधार होता है जो गुजरता है और मुझे नहीं बताता कि मैं अतिशयोक्ति करता हूं। प्यार अंधा हो सकता है, लेकिन मेरा यह देखने के लिए प्रबंधन करता है कि आपकी उम्र क्या कह सकती है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार!
जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें

जन्मदिन के वाक्यांशों से प्यार करें


आप मेरे दिल में एक बड़ी जगह पर कब्जा करते हैं, प्यार करते हैं, आप जानते हैं कि, लेकिन मैं आज भी आपको याद दिलाना चाहता हूं कि भगवान मुझे आपके जन्मदिन का एक और मौका दें। तुम मेरे दोस्त, मेरे साथी और मेरे प्यार हो, तुम एक जगह इस दुनिया में सब कुछ सुंदर हो, मैं तुमसे प्यार करता हूं और यह हमेशा ऐसा ही रहेगा। जन्मदिन मुबारक हो
मुझे पता है कि आप हर जन्मदिन पर एक इच्छा करना पसंद करते हैं, मैं चाहता हूं कि आप यह जानना चाहते हैं कि मेरी इच्छा लंबे समय पहले पूरी हुई थी, ठीक उसी समय जब मैं आपसे मिला था। मुझे आशा है कि आप इसे चाहते हैं, कि आपके सपने और योजनाएं सच हों, यहां मैं उन्हें हासिल करने में आपकी मदद करूंगा। जन्मदिन मुबारक हो, प्यार।
मैं तुम्हें बार-बार चुनता। अगर मैं एक हज़ार ज़िंदगी जीती, तो मैं आपकी तलाश करती, क्योंकि आप एकमात्र ऐसी महिला हैं, जिसे मैं आज और हमेशा के लिए चाहती हूँ। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार, आपने मुझे जीते हुए सभी शानदार क्षणों के लिए धन्यवाद दिया, आप हमेशा खुश रहने के लायक हैं, मैं इस बात का ध्यान रखूंगा। आई लव यू
प्यार, यह दिन तुम्हारा है, मैं नहीं चाहता कि तुम खुश रहने के अलावा किसी और चीज के बारे में चिंता करो। मैं तुम्हारा हूँ, आज ही नहीं बल्कि हमेशा क्योंकि जब से मैंने तुम्हें देखा मेरा दिल तुम्हारा है। जन्मदिन मुबारक हो, सुंदर, मेरे जीवन में एक प्रकाश होने के लिए धन्यवाद।
जब आप मेरे जीवन में आए तो मुझे नहीं पता था कि आप उसे हमेशा के लिए बदल देंगे, और अब हम साथ हैं, और मुझे गर्व है कि आप मेरी पत्नी, मेरे प्यार, खुश हैं कि आप एक और साल मना रहे हैं। आई लव यू, माय लव, हैप्पी बर्थडे।
आप मेरे जीवन की महिला हैं, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है, और आपके जन्मदिन में से एक को मनाना उन चीजों में से एक है जिसे मैं सबसे अधिक धन्यवाद देता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी रानी, ​​मेरे द्वारा तैयार किए गए उपहारों में से कोई भी मेरे लिए आपके द्वारा महसूस किए गए महान प्रेम से तुलना नहीं करता है।
तुम्हारे बिना एक दिन बिना जीने के एक साल की तरह है, जैसे दस साल सांस लेने में सक्षम नहीं है, जैसे बिना सूरज के सौ साल, जैसे बिना प्यार के अनंत काल!
प्यार एक ऐसा खजाना है जिसे न खरीदा जाता है और न ही बेचा जाता है। यह एहसास आपके जन्मदिन के लिए मेरा उपहार है ... और आपके जीवन के प्रत्येक दिन के लिए।
आज एक और दिन हो गया है जब मैंने तुमसे कहा था कि मैं तुम्हारे लिए क्या महसूस करता हूं ... और तुम्हारे जन्मदिन पर यह आपको याद दिलाने के लिए एक बहुत अच्छे अवसर की तरह लगता है: मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, इसे कभी मत भूलना!
मेरे पास हमेशा इस दिन को कैलेंडर पर चिह्नित किया जाता है: बधाई!
यह फूल दुनिया में सबसे ताज़ी और सबसे सुगंधित कली को खुशी के साथ मनाने के लिए है।
जन्मदिन मुबारक हो! मैं तुम्हें प्यार करता हूँ ...! मुझे आपको अधिक बताने की आवश्यकता नहीं है ...
दुनिया के लिए, आप एक व्यक्ति हो सकते हैं। लेकिन मेरे लिए, आप दुनिया हैं ”हैप्पी डे माय लव।
प्यार को पाना इतना आसान था, जैसा कि आपके साथ प्यार में पड़ना इतना आसान था। ”जन्मदिन मुबारक हो।
यह प्यार में नहीं है जो मुझे खुश करता है, यह आपके साथ प्यार में है जो मुझे खुश करता है। ”आई लव यू, हैप्पी बर्थडे।
मैं आपकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हूं, आपके करिश्मे से सम्मोहित हूं और आपके प्यार से विह्वल हूं। कोई आश्चर्य नहीं कि मैं हमेशा तुम्हारे बारे में सोच रहा हूँ।
किसी को इतने प्यारे से जन्मदिन की शुभकामनाएं देना हमेशा खुशी की बात होती है।
मेरा दिल तुम्हारे लिए कभी नहीं टूटेगा। तुम्हारे लिए मेरी मुस्कुराहट कभी फीकी नहीं पड़ेगी। तुम्हारे लिए मेरा प्यार कभी खत्म नहीं होगा। आई लव यू
जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे और प्यारे प्यार, एक दिन नहीं जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता हूं और अगर तुम यहां नहीं होते तो मेरा जीवन कितना खाली होता।
हर साल मैं तुम्हें और प्यार करता हूं। याद रखें कि सबसे अच्छे साल अभी भी आपके आगे हैं और मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा।
हैप्पी बर्थडे माय लव। मुझे खुशी है कि हम इसे एक साथ कर रहे हैं।
मैं अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ इस विशेष दिन को साझा करके बहुत खुश हूं।
मैं आपको अपने जन्मदिन पर अपना प्यार भेजता हूं और हर दिन हम जीना छोड़ चुके हैं।
मुझे आपसे प्यार करने के लिए केवल कुछ सेकंड लगते हैं, लेकिन यह मुझे जीवन भर लगेगा कि आप कितना दिखाते हैं।
आज आपको अपने जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ मिल रही हैं, लेकिन यह सब मेरे प्यार के साथ आपके लिए जाता है।
यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आज आपका जन्मदिन है। यह महत्वपूर्ण है कि हर दिन तुम्हारा दिन हो और तुम मेरे हो।
आपके साथ प्यार में पड़ना आसान था। आपके साथ प्यार में रहना और भी आसान है। जन्मदिन मुबारक हो मैं अगले साल तक इंतजार नहीं कर सकता।
निश्चित रूप से आप एक बरसात के दिन पैदा हुए थे, क्योंकि आकाश अपनी सबसे खूबसूरत परी को खोने के बाद रो रहा था।
जब हम साथ होते हैं या जब हम अलग होते हैं, तो आप मेरी सोच में और मेरे दिल में सबसे पहले होते हैं। शानदार जन्मदिन है
यह सिर्फ आपको यह बताने के लिए है कि आप वही हैं जिसका मुझे इंतजार था! हैप्पी बर्थडे माय लव।
मैं नहीं जानता कि इस दिन आपको क्या देना है, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे लिए एक उपहार हैं।
खुशियां मेरी जिंदगी पूरी करती हैं! मेरे साथ अपना जीवन साझा करने के लिए धन्यवाद।
जन्मदिन मुबारक हो मधु! जीवन हमेशा आपके लिए मुस्कुराता रहे और हमारा प्यार कभी भी बढ़ना बंद न हो।
मैं आपको एक बड़ा हग और लाखों चुंबन भेजता हूं, आप मेरे जीवन में मेरे लिए सबसे अच्छे हैं। जन्मदिन मुबारक हो!

Antic रोमांटिक जन्मदिन संदेश और शुभकामनाएं

प्यार, मैं आपको एक अविस्मरणीय जन्मदिन बनाना चाहता हूं, मेरे लिए आप एक लड़की हैं जो सोने के लायक है, क्योंकि आप एक शानदार, प्यार करने वाली लड़की हैं और आपने मुझे अपने बारे में पागल कर दिया है। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको जीवन भर प्यार करूंगा। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।
सबसे सुंदर लड़की जो मौजूद है, वह है जो हर रात मेरी नींद को दूर ले जाती है, और जिसने मुझे अपनी प्रेमिका होने के लिए सहमत होने वाले सबसे खुश आदमी बनाया है। आज आप मज़े करने जा रहे हैं, यह मेरा वादा है, आप उन लोगों से घिरे रहने वाले हैं जो आपसे प्यार करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार।
मैं आपके लिए जो प्यार महसूस करता हूं वह हर दिन बढ़ता रहेगा, चाहे कितना भी समय बीत जाए, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे।
आपके लिए, मेरा प्यार, मैं आपको एक उत्कृष्ट दिन की कामना करता हूं, जो आप से प्यार करता है, उससे घिरा हुआ है, क्योंकि हम आपको बहुत खुश करने के लिए तैयार हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, आपके दिन की बधाई।
आज आप रानी हैं, और आपको मेरे लिए मेरे प्यार से भरे कई फूल प्राप्त होंगे। प्रत्येक गुलाब आपको बताएगा कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं, और मैं आपको एक शानदार दिन बनाने के लिए कितना प्रेरित हूं। तुम मेरे सपनों की लड़की हो और मैं तुम्हें पूरी जिंदगी प्यार करूंगा। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार।
जन्मदिन मुबारक हो, प्यार। हम पूरे दिन मनाएंगे, क्योंकि यह बहुत खास है क्योंकि हम आपके जन्म के दिन को याद करते हैं। मेरे साथ इतने बेहतरीन इंसान होने के लिए मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं। मैं तुम्हें कई चुंबन और गले लगाता हूं।
मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि आज आपका जन्मदिन है, और मेरा सपना आपको खुश करने का है, क्योंकि जब आप बहुत खुश होते हैं तो आप एक बहुत ही खास चमक प्राप्त करते हैं जो मुझे बहुत अच्छा लगता है, आप सभी के लायक हैं। जन्मदिन मुबारक हो, प्यार।
मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं कि आपने मेरी तरफ से, और आपके जन्मदिन को एक साथ मनाया ताकि मैं आपको अपने प्यार की महानता दिखा सकूं। लिंडा, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आप मेरी तरफ से आपको पसंद करते हैं, और मेरा सपना है कि हम उन सभी जन्मदिनों को एक साथ मनाएं जिन्हें हम याद कर रहे हैं।
इस दिन पूरी तरह से आपके लिए समर्पित, मैं आपसे उन लोगों के स्नेह के अनंत क्षणों को जीने की कामना करता हूं, जिन्हें आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
एक व्यक्ति जितना विशेष और महत्वपूर्ण है, आपका हर दिन मनोरंजन किया जाना चाहिए ... जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार!
मैंने दृढ़ता से खुशी हासिल की है, मैंने इसे एक कार्डबोर्ड बॉक्स में डाल दिया है, मैंने इसे अपने सपनों के संबंधों के साथ बांधा है और मैंने इसे अपने विचार के पंखों पर रखा है ताकि यह आप जहां भी हो उड़ सकें। जन्मदिन मुबारक हो!
मैं आपको यह जानना चाहता हूं कि केवल वे लोग जिन्हें मैं अपना ग्रीटिंग कार्ड भेजता हूं आकर्षक, बुद्धिमान और अविश्वसनीय रूप से सेक्सी लोग हैं ...
कैलेंडर पर महत्वपूर्ण दिनों को चिह्नित किया जाता है, लेकिन जिन्हें नहीं भूलना चाहिए, उन्हें मेरे दिल में उकेरा गया है ... बधाई!
जो साल बीतते हैं वह गुल्लक के सिक्कों की तरह होता है, वे केवल आपको थोड़ा और कीमती बनाने के लिए काम करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो!
किसी भी दिन की तरह मेरा जन्मदिन बिताना सामान्य है क्योंकि मैं इसे मनाना पसंद नहीं करता, लेकिन मेरी स्वीटी की संतान एक ऐसी तारीख है जिसे आपको साल में सबसे अच्छा होना चाहिए। मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं अपने दिल के मालिक को खुशी से भरना चाहता हूं।
आपके साथ एक संबंध होना एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं जीवन में हमेशा आभारी रहूंगा क्योंकि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अच्छी भावनाओं और इच्छाओं को व्यक्त करते हैं और आपको पृथ्वी पर सबसे खुशहाल व्यक्ति बनाने का प्रयास करते हैं। आपका आज एक अविस्मरणीय जन्मदिन हो सकता है और आपकी इच्छा के अनुसार सब कुछ सच हो सकता है।
प्यार, मुझे पता है कि आप एक मांग करने वाले व्यक्ति नहीं हैं जब यह आपको कुछ देने की बात आती है और इसीलिए मैं आपको अपने जन्मदिन के लिए विनम्रतापूर्वक एक उपहार देता हूं जिसे मैं जानता हूं कि आप इसकी सराहना करेंगे क्योंकि यह एकमात्र ऐसी चीज है जो आपको खुश करेगी। मेरा तुम्हारा दिल और मेरा जीवन हमारे प्यार का आनंद लेने के लिए है।
अगर आज मैं आपसे नहीं मिला होता, तो मेरा जीवन पूरी तरह से खाली होता, लेकिन कामदेव हमसे जुड़ना चाहते थे और मैं उन्हें धन्यवाद देने में मदद नहीं कर सकता क्योंकि हम भाग्यशाली हैं कि वह हमसे और ऊपर से एक स्थिर और खुशहाल जोड़ी बने। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे
प्यार, यह बहुत बुद्धिमान नहीं हो सकता है कि आपको कुछ पसंद आए क्योंकि मैं जानता हूं कि आप अपने स्वाद में बहुत मांग कर रहे हैं, लेकिन आज मैं आपके सिर से पैर तक का सबसे अच्छा उपहार हो सकता हूं।
मेरा जीवन, आज मैं आपको छिपाना चाहता हूं, मैं आपकी पसंदीदा डिश तैयार करूंगा, हम आपके सबसे अच्छे दोस्तों को आमंत्रित करेंगे और साथ ही आपके परिवार के साथ हम भी इसी इच्छा में शामिल होंगे कि आपका जन्मदिन मुबारक और अविस्मरणीय हो।
यदि आप खुश हैं तो मैं भी आपके लिए हूं क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं और आप ही वह व्यक्ति हैं, जिसने उस पल से मेरी जिंदगी बदल दी, जिस दिन आपने मुझे आपसे प्यार करना सिखाया था और मुझे गर्व है कि आप मेरे साथी हैं, मेरे जन्मदिन की शुभकामनाएं।
क्योंकि मुझे लगता है कि जीवन हम पर मुस्कुराता है क्योंकि हमने पहली बार एक-दूसरे को देखा था, मुझे आशा है कि यह खुशी जो हम महसूस करते हैं वह कई और वर्षों तक हमारे साथ रहती है। आप मुझ से एक बड़ा चुंबन मिलता है। जन्मदिन मुबारक हो, प्यार।
मेरा जीवन सुंदर है क्योंकि आप इसमें हैं, मैं आपसे मिलकर बहुत खुशकिस्मत हूं, और इससे भी ज्यादा कि आप मुझे अपने प्रेमी के रूप में स्वीकार करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो!
आज आप एक चक्र को बंद कर रहे हैं, और जीवन का एक नया साल कई खूबसूरत चीजों, जैसे कि मुस्कुराहट, खुशी, चुंबन और बहुत सारे प्यार से भरने का एक शानदार अवसर लेकर आ रहा है। मुझे आशा है कि मैं इसे आपके साथ इतने आशीर्वाद से भर सकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मधु!
जब से मैं आपसे मिला, आप मेरे दिल के मालिक बन गए, आपके साथ मैं दुनिया का सबसे खुशहाल व्यक्ति महसूस करता हूं। हैप्पी बर्थ डे, मेरी रानी।
पूरी दुनिया में सबसे अच्छी प्रेमिका के लिए, इस विशेष दिन पर मेरा सारा प्यार प्राप्त करें, क्योंकि यह आपका जन्मदिन है।
मेरे लिए, आप एक आशीर्वाद हैं जो स्वर्ग से गिर गया। आप मुझे बहुत खुश करते हैं और मुझे आशा है कि आप भी मुझे उतना ही खुश महसूस करेंगे। आपको मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके दिन की बधाई।
आज का दिन बहुत खास है, मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि आप मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं। जन्मदिन मुबारक हो, प्यार!
जिस क्षण से आप मेरे जीवन में दिखाई दिए, उससे बेहतर के लिए सब कुछ बदल गया है। धन्यवाद, मुझे इतना खुश करने के लिए प्यार। भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें और हमारी खुशी की रक्षा करें। जन्मदिन मुबारक हो
इस दिन की एक अलग हवा होती है क्योंकि हमारे आस-पास सांस लेने वाली हर चीज को उस विवरण के साथ लगाया जाता है जो मैं आपको इस दिन देना चाहता हूं जिसमें आप अपना जन्मदिन मना रहे हैं। क्या आप हमेशा खुश रह सकते हैं कि जिस आदमी से मैं प्यार करता हूं वह योग्य है।
आप वह उपहार हैं जो जीवन ने मुझे दिया है और उसी कारण से मैं पीछे नहीं रह सकता हूं और इस दिन मैं आपको इसे मनाने के लिए बुलाया जाता हूं ताकि आपके द्वारा तैयार किए गए हर विवरण से आप एक और खुशहाल व्यक्ति का अनुभव कर सकें जो दूसरे वर्ष का जश्न मनाने के लिए है जीवन।
जन्मदिन की बधाईयां +70 संदेश और बधाई जन्मदिन की बधाईयां +70 संदेश और बधाई Reviewed by QuevedoWebs on April 09, 2020 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.